घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > कार्मन हाए आपको सीओ 2 लेजर ट्यूब के प्रकाश पथ को समायोजित करने के लिए सिखाता है!
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

कार्मन हाए आपको सीओ 2 लेजर ट्यूब के प्रकाश पथ को समायोजित करने के लिए सिखाता है!

2021-03-12 19:22:32

लेजर जनरेटर से लेजर उत्सर्जित होने के बाद, यह पहले परावर्तक, दूसरा परावर्तक, तीसरा परावर्तक के माध्यम से गुजरता है, और अंत में फोकसिंग दर्पण द्वारा केंद्रित है और फिर काम करने वाली तालिका में उत्सर्जित होता है। लेजर का संचरण वास्तव में कई प्रतिबिंबों और ध्यान केंद्रित करने की प्रक्रिया है। इस प्रक्रिया के दौरान, यदि परावर्तक ढीला हो जाता है, तो यह लेजर ऑप्टिकल पथ को स्थानांतरित करने का कारण बनता है, जिससे लेजर जेट कप से आउटपुट करने में असमर्थ हो जाता है। तो सीओ 2 लेजर ट्यूब को कैसे समायोजित करें?




चीन सीओ 2 एफ थेटा स्कैन लेंस निर्माता



सीओ 2 लेजर ट्यूब ऑप्टिकल पथ के समायोजन चरण

1. पहले नंबर 1 परावर्तक को समायोजित करें, बीम को निकटतम बिंदु पर नंबर 1 लेंस तक ले जाएं, और दूरतम बिंदु पर एक बिंदु रखें। लेंस के पीछे तीन शिकंजा को समायोजित करके लेंस को कोण समायोजित करें ताकि यह दूर हो सके इस प्रकाश स्थान को पहले प्रकाश स्थान के साथ ओवरलैप किया जा सके।

2. नंबर 2 दर्पण को समायोजित करें, और एक हल्के स्थान पर हिट करने के लिए लेजर हेड को नंबर 2 लेंस के निकटतम अंत तक भी ले जाएं, फिर इसे हल्के स्थान पर हिट करने के लिए इसे सबसे दूरस्थ स्थान पर ले जाएं, और दूर प्रकाश स्थान को समायोजित करें पहले प्रकाश स्थान पर बस ओवरलैप।

नोट: उपरोक्त प्रकाश स्थान की स्थिति लेंस के केंद्र में होनी चाहिए, और यह किनारे पर नहीं होना चाहिए। यदि यह किनारे पर हिट करता है, तो कृपया केंद्र को हिट करने तक लेंस को समायोजित करना जारी रखें।




सीओ 2 लेजर अंकन मशीन बीम विस्तारक थोक व्यापारी



3. जांचें कि लाइट स्पॉट ओवरलैप करते हैं कि लेजर हेड अलग-अलग शिखर पर स्थित है या नहीं। यदि वे ओवरलैप नहीं करते हैं, तो कृपया ओवरलैप होने तक प्रकाश पथ को फिर से समायोजित करने के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करें।

4. चार अंकों के साथ मिलकर समायोजित होने के बाद, देखते हैं कि यह बिंदु लेजर हेड के प्रकाश प्रवेश छेद के केंद्र में है या नहीं? यदि नहीं, तो कृपया लेजर पावर बंद करें और लेजर ट्यूब की स्थिति को समायोजित करें। यदि यह बाएं और दाएं है, तो किस तरह से जाने के लिए समायोजित करें।