घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > 1000W लेजर डस्टिंग मशीन कितनी अच्छी है?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

1000W लेजर डस्टिंग मशीन कितनी अच्छी है?

2020-12-10 18:03:33


ऑटोमोबाइल और हवाई जहाज के निर्माण में स्टील का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, स्टील बिल्ट दीर्घकालिक जोखिम से प्रभावित होते हैं, जो सौंदर्यशास्त्र और प्रदर्शन को प्रभावित करता है। यद्यपि आधुनिक तकनीक के विकास के साथ, स्टेनलेस स्टील दिखाई दिया है और अभी भी जीवन में उपयोग किया जाता है, पुराने घरों के नवीकरण में समय और प्रयास लगता है। इसके अलावा, सभी उत्पाद स्टेनलेस स्टील का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए descaling एक सिरदर्द बन जाता है। "Oem हाथ में लेजर जंग हटानेवाला आपूर्तिकर्ता है)






हम यह भी जानते हैं कि एक बार इन स्टील्स में जंग लग जाता है, तो इनका उपयोग जारी रखने का कोई तरीका नहीं है, इसलिए इन्हें छोड़ दिया जाना चाहिए, लेकिन यह बहुत अधिक अपशिष्ट पैदा करेगा। इस तरह की जंग की समस्या का सामना करते हुए, लेजर डिस्क्लेमर इस समस्या को अच्छी तरह से हल कर सकता है। जंग को खत्म करने के लिए उच्च-ऊर्जा वाले लेजर का उपयोग किया जाता है, और अंतिम परिणाम बताते हैं कि लेजर जंग को हटाना बहुत प्रभावी है। "पोस्ट उद्देश्य स्कैनिंग प्रणाली की कीमत)



धातु परावर्तित विशेषताओं का उपयोग करते हुए, बाजार पर हाथ से आयोजित लेजर डेजलिंग एजेंट धातु की सतहों, जैसे कि जंग, पेंट आदि को जलाने के लिए 1000-वाट के लेजर का उपयोग करता है। सुनिश्चित करें कि भाग ही क्षतिग्रस्त नहीं है।



जब तक आप इस लेजर डेजलिंग एजेंट के साथ जंग वाले हिस्से को झाड़ू देंगे, जंग पूरी तरह से गायब हो जाएगी। इस लेजर डिसकलिंग एजेंट का सिद्धांत यह है कि जब जंग उच्च तापमान के अधीन होता है, तो यह तुरंत वाष्पित हो जाएगा। प्लाज्मा को अलग करने के बाद, अंतर्निहित धातु की उच्च परावर्तन के कारण प्रकाश के लिए, जंग हटाने वाला हिस्सा लेजर के संपर्क में आने पर भी क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह लेजर डेजलिंग विधि प्रभावी और सुरक्षित है, और यह अक्षर और बोल्ट जैसे भागों के कोनों को भी साफ कर सकता है। इसलिए, चाहे वह जंग को हटाने में मुश्किल हो, इससे आसानी से निपटा जा सकता है। जब तक प्रकाश पहुंच सकता है, जंग कहीं नहीं छिपी है। "Znse बीम कंबाइन कंपनी चीन)
इस तरह की मशीन का उपयोग करके, जंग हटाने आसान, तेज, कुशल और सुरक्षित हो जाता है।