घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर काटने की मशीन के लेंस कैसे चुनें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर काटने की मशीन के लेंस कैसे चुनें?

2021-07-30 10:44:11

आज, लेजर उपकरण अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, और कई कंपनियों में पहले से ही बड़ी संख्या में लेजर उपकरण हैं, जैसे लेजर वेल्डिंग मशीन, लेजर मार्किंग मशीन, और लेजर काटने की मशीनें। इन उपकरणों के उपयोग के दौरान, कुछ उपभोग्य सामग्रियों का चयन सीधे लागत और उत्पाद की गुणवत्ता से संबंधित है। उदाहरण के लिए: क्सीनन लैंप, क्रिप्टन लैंप, सुरक्षात्मक लेंस, विशेष रूप से सुरक्षात्मक लेंस का नुकसान। लेजर सुरक्षात्मक लेंस का मुख्य कार्य धूल और छिड़काव को ध्यान केंद्रित करने वाले लेंस को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए है। हालांकि, अगर लेंस ठीक से नहीं चुना गया है, तो इससे बड़े लेजर हानि, सुरक्षात्मक लेंस, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता को लगातार नुकसान पहुंचाएगा, और उद्यम को गंभीर नुकसान पहुंचाएगा।




आज, कारमेन हास (चीन लेजर काटना मशीन लेंस फैक्टरी) लेजर काटने की मशीन में सुरक्षात्मक लेंस का चयन कैसे करें


लेजर काटने की मशीन के सुरक्षात्मक लेंस चुनने के लिए तीन कदम:

1) मिलान आयाम, यह समझना आसान है;


2) सामग्री, विभिन्न लेजर शक्ति के अनुसार और उपयोग की लागत पर विचार करते हुए, आप के 9, क्वार्ट्ज का चयन कर सकते हैं। वास्तविक अनुप्रयोग प्रक्रिया में, पेशेवर निर्माता इन दो प्रकार की सामग्रियों को कई ग्रेडों में विभाजित करते हैं, और ग्राहक वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार संबंधित विनिर्देशों का चयन कर सकते हैं;


3) उपयोग वातावरण के अनुसार विभिन्न कोटिंग तकनीकी मानकों का उपयोग करके कोटिंग, लेजर विरोधी प्रतिबिंब कोटिंग।


लेजर काटने की मशीनों में उपयोग किए जाने के अलावा, सुरक्षात्मक लेंस यह लेजर अंकन, लेजर वेल्डिंग और लेजर उत्कीर्णन सहित अन्य लेजर उपकरणों में भी आवश्यक है।





कारमान लेजर काटने सिर सुरक्षात्मक लेंस खिड़की निर्माता , जेएनएसई फोकस लेंस, जेएनएसई दौर संरक्षण खिड़की, फाइबर लेजर काटने वाले सिर सुरक्षात्मक लेंस, आदि प्रदान करता है। लेजर काटने की मशीनों, लेजर वेल्डिंग मशीनों, लेजर अंकन मशीनों और अन्य लेजर के लिए उपयुक्त। हमारे साथ स्वागत है!