प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

ऑप्टिकल लेंस कोटिंग

2021-06-07 17:55:54

ऑप्टिकल कोटिंग अधिकांश ऑप्टिकल उत्पादों के लिए एक अनिवार्य प्रक्रिया बन गई है। यह फिल्म ऑप्टिकल उत्पाद की अपनी सामग्री के कारण होने वाली प्राकृतिक कमियों को ठीक करने के लिए हस्तक्षेप प्रकाश के ट्रांसमिटेंस, वेवबैंड, अपवर्तक सूचकांक और अन्य पैरामीटर का उपयोग करती है।





फाइबर लेजर के लिए चीन ऑप्टिक्स लेंस


कोटिंग का उपयोग दैनिक चश्मे, मोबाइल फोन कैमरे, घरेलू उपकरणों, पेशेवर कैमरा लेंस, उपकरण लेंस और कुछ विरोधी नकली प्रौद्योगिकियों से लेकर है। आधुनिक ऑप्टोइलेक्ट्रॉनिक्स, संचार, लेजर और अन्य प्रौद्योगिकियां भी एक स्तर पर विकसित होने के लिए ऑप्टिकल कोटिंग तकनीक पर आधारित हैं।

ऑप्टिकल कोटिंग प्रसंस्करण क्या करें?

वास्तव में, ऑप्टिकल कोटिंग प्रसंस्करण को मोटे तौर पर कार्यात्मक कोटिंग्स और सुरक्षात्मक कोटिंग्स में विभाजित किया जा सकता है। नाम के रूप में कार्यात्मक कोटिंग्स, ऑप्टिकल सिस्टम इमेजिंग की कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हैं। सबसे सरल कार्यान्वयन ऑप्टिकल लेंस के प्रकाश ट्रांसमिशन में वृद्धि। हम जानते हैं कि अच्छी इमेजिंग गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए यह एक बुनियादी आवश्यकता है और यह सुनिश्चित करें कि जितना संभव हो उतना प्रकाश इमेजिंग प्रकाश संवेदनशील तत्व तक पहुंच जाए। फिर सुरक्षात्मक कोटिंग कोटिंग और पीसने वाली प्रणाली को संदर्भित करती है जो कि ग्लास लेंस को अन्य उल्लंघनों से बचाने के लिए डिज़ाइन की गई है, जैसे एंटी-घर्षण फिल्म, निविड़ अंधकार फिल्म आदि।




फाइबर लेजर के लिए wholesales ऑप्टिक्स लेंस


ऑप्टिकल भागों की सतह को कोट करने का उद्देश्य प्रकाश प्रतिबिंब, बीम विभाजन, रंग अलगाव, प्रकाश फ़िल्टरिंग, ध्रुवीकरण और अन्य आवश्यकताओं को कम करने या बढ़ाने के लिए है। आम तौर पर प्रयुक्त कोटिंग विधियों में वैक्यूम कोटिंग (एक प्रकार का भौतिक कोटिंग) और रासायनिक कोटिंग शामिल हैं। कोटिंग भौतिक या रासायनिक तरीकों से सामग्री की सतह पर एक पारदर्शी इलेक्ट्रोलाइट फिल्म या धातु फिल्म को कोट करना है। इसका उद्देश्य भौतिक सतह की प्रतिबिंब और संचरण विशेषताओं को बदलना है।




फाइबर लेजर आपूर्तिकर्ता चीन के लिए ऑप्टिक्स लेंस


चाहे सीओ 2 लेजर, तांबा, मोलिब्डेनम, सिलिकॉन, जर्मेनियम इत्यादि के लिए दर्पण, जर्मेनियम, गैलियम आर्सेनाइड, और जस्ता सेलेनाइड को आउटपुट विंडोज और ट्रांसमिशन ऑप्टिकल घटक सामग्री के रूप में उपयोग किया जाता है, या सामान्य ऑप्टिकल ग्लास का उपयोग याग के लिए दर्पण के रूप में किया जाता है लेजर, आउटपुट मिरर और ट्रांसमिशन ऑप्टिकल तत्व सामग्री, कुल प्रतिबिंब दर्पण के 99% से अधिक की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं। आउटपुट मिरर में विभिन्न अनुप्रयोगों में अलग-अलग ट्रांसमिशन आवश्यकताएं होती हैं, इसलिए ऑप्टिकल कोटिंग विधियों को अपनाया जाना चाहिए।