घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर अंकन मशीन के उद्देश्य लेंस के पीछे स्कैनिंग मोड
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर अंकन मशीन के उद्देश्य लेंस के पीछे स्कैनिंग मोड

2020-12-21 18:56:30


लेज़र बीम के टूटने और विस्तारित होने के बाद, यह पहले लेज़र मार्किंग फ़ोकसिंग सिस्टम के माध्यम से एक अभिसरण बीम बनाने के लिए गुजरता है, और फिर स्कैनिंग सिस्टम के विक्षेपण के माध्यम से काम की सतह पर एक स्कैनिंग पॉइंट बनाता है, जो कि उद्देश्य के पीछे स्कैनिंग है लेजर अंकन मशीन का लेंस। ingबिक्री पर पोस्ट उद्देश्य स्कैनिंग) जब स्थैतिक ध्यान देने की विधि अपनाई जाती है, तो स्कैनिंग सिस्टम से गुजरने के बाद लेजर बीम की फोकसिंग सतह एक गोलाकार सतह होती है। यदि काम करने वाली सतह का केंद्र फ़ोकसिंग सतह और काम की सतह के बीच स्पर्श बिंदु है, तो काम करने वाली सतह के केंद्र से दूर, काम की सतह पर स्कैनिंग बिंदु के बीच की दूरी अधिक फोकस त्रुटि है।




यदि पूरे काम की सतह में स्कैनिंग की दोषपूर्ण त्रुटि को फोकस की गहराई की सीमा के भीतर नियंत्रित किया जा सकता है, तो एक स्थिर फोकस विधि का उपयोग किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यूवी में एक छोटे से काम की सतह के साथ तेजी से प्रोटोटाइप उपकरण का इलाज करते हुए, फोकस फ़ोकस छोटा है, यह सुनिश्चित करने के लिए लंबे फ़ोकस विधि का उपयोग किया जा सकता है, और पूरे काम की सतह में स्कैनिंग बिंदु की दोष फोकस त्रुटि गहराई के भीतर है रेंज। चयनात्मक लेजर सिंटरिंग रैपिड प्रोटोटाइप उपकरण में, सीओ 2 लेज़रों का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, जिसमें एक लंबा तरंग दैर्ध्य होता है और एक छोटे से स्थान के तहत एक बड़ी फोकस गहराई हासिल करना मुश्किल होता है। इसलिए, स्कैनिंग क्षेत्र के बड़े होने पर डायनामिक फोकस का उपयोग आम तौर पर किया जाता है।




पोस्ट उद्देश्य स्कैनिंग प्रणाली

लेज़र मार्किंग मशीन का डायनेमिक फ़ोकस सिस्टम आमतौर पर एक मूवेबल फ़ोकस लेंस और एक स्थिर ऑब्जेक्टिव लेंस से बना होता है।(पोस्ट उद्देश्य स्कैनिंग मूल्य चीन) उद्देश्य लेंस फोकसिंग लेंस के समायोजन फ़ंक्शन को बढ़ाता है, ताकि पूरे काम की सतह में एक निश्चित सीमा के भीतर स्कैनिंग बिंदु के फोकस स्पॉट को नियंत्रित किया जा सके। के भीतर। लेजर अंकन मशीन के उद्देश्य लेंस के पीछे स्कैनिंग मोड पूरी तरह से लेजर बीम को काम करने के लिए नियंत्रित कर सकता है, और प्रभाव बहुत सटीक है।