घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > लेजर लेंस के कार्य क्या हैं? कैसे बनाए रखें और खरीदें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर लेंस के कार्य क्या हैं? कैसे बनाए रखें और खरीदें?

2021-10-08 17:14:51

आधुनिक युग में जहां औद्योगिकीकरण इतना उन्नत है, लेजर काटने की मशीनों का व्यापक रूप से हमारे आसपास उपयोग किया जाता है। फिर, लेजर काटने की मशीन किस तरह के उपकरण है? हमें यह समझने के लिए अपने महत्वपूर्ण घटकों को समझने की जरूरत है कि लेजर काटने की मशीन के कौन से हिस्से उपभोग्य सामग्रियों हैं, ताकि हम मशीन चुनते समय जागरूक हो सकें। फाइबर लेजर काटने की मशीन के ऑप्टिकल लेंस एक उपभोग्य उत्पाद है। सेवा जीवन को बढ़ाने और जितना संभव हो सके उपयोग लागत को कम करने के लिए, लेंस की रखरखाव और सफाई को सख्ती से विनियमित किया जाना चाहिए। इसके बाद, कारमेन और हाए आपको कार्यों, रखरखाव, और कुछ तत्वों के लिए पेश करते हैं जिन्हें लेजर लेंस खरीदने के दौरान ध्यान दिया जाना चाहिए।




बिक्री पर चीन एसएलएम लेजर लेंस


1. समारोह

प्रत्येक लेजर काटने की मशीन को सामान्य रूप से काम करने के लिए लेजर लेंस की आवश्यकता होती है। इसमें तीन दर्पण और एक फोकस दर्पण शामिल हैं। लेजर उत्पादन कार्यों के साथ लेजर बनाने के लिए तीन प्रतिबिंबों के माध्यम से फोकसिंग दर्पण के माध्यम से गुजरता है। इसलिए, लेजर लेंस हमारे लेजर काटने की मशीन के काम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा ऑप्टिकल ट्रांसमिशन और ऊर्जा संचरण में एक महत्वपूर्ण भूमिका है।



2. अनुरक्षण


लेजर लेंस लेजर काटने की मशीन का सबसे "स्क्वाकी" हिस्सा है। जिस भी व्यक्ति को अनुभव है, वह जानता है कि लेजर लेंस को हाथ से छुआ नहीं जा सकता है, और यह विशेष रूप से साफ है। इसे साफ करते समय, इसे शराब के साथ स्क्रब किया जाना चाहिए। गैर-ऑप्टिकल सतह को हटाने के लिए चिमटी या क्लैंप का उपयोग करें। एक बार लेजर लेंस क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, यह अपरिवर्तनीय प्रभाव पैदा कर सकता है, और एक बार धूल या तेल के दाग होने के बाद, यह उत्पादन और प्रसंस्करण को भी प्रभावित करेगा। इसलिए, लेजर लेंस के रखरखाव और रखरखाव पर अधिक ध्यान दें। रखरखाव और नियमित प्रतिस्थापन।




फाइबर दूरसंचार लेंस wholesales


3. तत्वों का चयन करें


एक अच्छा लेजर लेंस चुनते समय, यह बहुत महत्वपूर्ण है। लेजर कई प्रतिबिंबों के बाद क्षीणित हो जाएगा। यदि चयनित लेंस अच्छा नहीं है, तो इससे अधिक क्षीणन का कारण बन जाएगा और लेजर काटने की मशीन के कामकाजी प्रभाव और दक्षता को प्रभावित करेगा। इसलिए,, लेजर लेंस चुनते समय, आपको एक अच्छी गुणवत्ता वाले लेजर लेंस चुनने की आवश्यकता होती है जिसे लेपित किया गया है।




सीओ 2 एफ थेटा स्कैन लेंस


दैनिक उपयोग में, एक नए लेंस स्थापित होने के बाद, इसे नियमित रूप से साफ किया जाना चाहिए। लेजर के सेवा जीवन को अधिकतम किया जा सकता है, और लेंस प्रतिस्थापन की संख्या को कम किया जा सकता है, जिससे उपयोग की लागत कम हो जाती है। बेशक, सफाई लेंस सफाई चश्मा के समान नहीं हो सकते हैं, आपको अधिक ध्यान देना होगा। यदि काटने का प्रभाव प्रभावित होता है, तो लेंस को समय पर प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता होती है। प्रतिस्थापन प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल लेंस की नियुक्ति, निरीक्षण, और स्थापना की जानी चाहिए ताकि लेंस क्षतिग्रस्त और दूषित न हों।