घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > यूवी लेजर अंकन मशीन की सिफारिश क्यों करें?
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

यूवी लेजर अंकन मशीन की सिफारिश क्यों करें?

2021-10-13 15:33:13

यूवी लेजर अंकन मशीन के लाभ

1. पर्यावरण संरक्षण: उनमें से अधिकतर अब पर्यावरण संरक्षण जागरूकता की वकालत कर रहे हैं। साधारण इंकजेट मशीनों की तरह, लोगों ने दृष्टि से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। यूवी लेजर अंकन मशीनें अंकन के लिए गैर-संपर्क का उपयोग करती हैं, जो बहुत से संसाधनों को बचा सकती है। संक्षारण विधि की तुलना में, रासायनिक प्रदूषण को प्रभावी ढंग से बचाया जा सकता है, और शोर प्रदूषण को कम किया जा सकता है।

2. प्रेसिजन: यूवी लेजर अंकन मशीन एक बहुत पतली बीम का उपयोग करने के लिए उपयोग करती है। प्रेसिजन प्रोसेसिंग में विकास के लिए बहुत सारे कमरे हैं और विशेष रूप से कुछ प्लास्टिक उत्पादों, और द्वि-आयामी बार कोड के लिए विरोधी नकली वृद्धि हुई है। आवश्यकताओं को अधिक परिष्कृत किया जाता है, लेकिन इसे आसानी से लेजर अंकन मशीनों के लिए किया जा सकता है।



चीन लेजर अंकन मशीन फैक्टरी


3. दक्षता: आजकल, जीवन की गति तेजी से और तेज हो रही है, और लोग उत्पादन प्रक्रिया में दक्षता पर अधिक से अधिक ध्यान दे रहे हैं। लेजर अंकन मशीन को कंप्यूटर के आधार पर नियंत्रित किया जाता है। यह एक उच्च गति पर जाने के लिए लेजर बीम का उपयोग करता है। , कुछ सेकंड के भीतर अंकन को पूरा करने के लिए, लेजर अंकन मशीन और कंप्यूटर की गति समान है। इतना ही नहीं, लेकिन यह उच्च गति वाली असेंबली लाइनों के साथ बहुत लचीला सहयोग भी कर सकता है।


बाजार में यूवी लेजर अंकन मशीन की आवेदन और अंकन रेंज

दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली प्रसाधन सामग्री, दवाइयों और खाद्य पैकेजिंग की जानकारी मूल रूप से एक पराबैंगनी लेजर अंकन मशीन द्वारा चिह्नित और संसाधित की जाती है।

यूवी लेजर मार्किंग मशीन का लेजर बीम अद्वितीय है, मुख्य रूप से कम-पावर लेजर बीम पर आधारित है, जो वर्तमान अल्ट्रा-फाइन प्रोसेसिंग उद्योग बाजार में उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त है। दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली सभी सामग्री, जैसे दवाएं, खाद्य पदार्थ, और अधिकांश बहुलक सामग्री, स्पष्ट और दृढ़ चिह्नों के साथ अल्ट्रा-ठीक अंकन प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह के साइन प्रोसेसिंग उपकरण में यह भी लाभ है कि पारंपरिक इंकजेट प्रिंटर के पास नहीं है, यानी, यह अधिक पर्यावरण के अनुकूल है। लेजर बीम प्रसंस्करण का उपयोग किसी भी भौतिक प्रदूषण का कारण नहीं होगा। आज, जब सुरक्षा और पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा दिया जाता है, तो यह स्पष्ट रूप से उद्यम उपयोग के लिए अधिक उपयुक्त है।



बिक्री पर चीन यूवी लेंस


पराबैंगनी लेजर मार्किंग मशीन की ठंडी प्रसंस्करण तकनीक उच्च लोड पराबैंगनी फोटोन उत्पन्न कर सकती है, जो प्रसंस्कृत सामग्री के ढांकता हुआ और इलेक्ट्रोकेमिकल बॉन्ड को आसानी से नुकसान पहुंचा सकती है, जिसके परिणामस्वरूप गैर-थर्मल प्रसंस्करण क्षति होती है। इस उपचार का लाभ यह है कि इससे आसपास के क्षेत्र पर थर्मल प्रभाव या थर्मल विरूपण का कारण नहीं होगा, और सामग्री बरकरार है। कई फिनिशिंग इंडस्ट्रीज मूल रूप से अंकन के लिए यूवी लेजर मार्किंग मशीनों का उपयोग करना चुनते हैं। यूवी लेजर मार्किंग मशीन लेजर बीम की ऊर्जा को एक नामित क्षेत्र में सीमित कर सकती है, और पृष्ठभूमि से चिह्नित चिह्न को पूरी तरह से अलग कर सकती है, जिससे एक दृश्य प्रभाव पैदा हो सकता है।