घर > समाचार > ऑप्टिकल डिजाइन करने के लिए परिचय > <TCT ASIA 2021> 26-28 मई Carmanhaas 3 डी मुद्रण प्रदर्शनी
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

<TCT ASIA 2021> 26-28 मई Carmanhaas 3 डी मुद्रण प्रदर्शनी

2021-05-21 17:38:59

3 डी प्रिंटिंग को योजक विनिर्माण तकनीक भी कहा जाता है। यह एक ऐसी तकनीक है जो परत द्वारा परत परत द्वारा डिजिटल मॉडल फ़ाइलों के आधार पर वस्तुओं का निर्माण करने के लिए पाउडर धातु या प्लास्टिक और अन्य बंधन योग्य सामग्री का उपयोग करती है। यह विनिर्माण उद्योग के परिवर्तन और विकास में तेजी लाने और गुणवत्ता और दक्षता में सुधार करने के लिए एक महत्वपूर्ण माध्यम बन गया है, और यह औद्योगिक क्रांति के एक नए दौर के महत्वपूर्ण संकेतों में से एक है।


वर्तमान में, 3 डी प्रिंटिंग उद्योग ने औद्योगिक अनुप्रयोगों के तेज़ी से विकास की अवधि में प्रवेश किया है, और एक नई पीढ़ी के सूचना प्रौद्योगिकी और उन्नत विनिर्माण तकनीक के साथ गहरे एकीकरण के माध्यम से पारंपरिक विनिर्माण पर एक परिवर्तनीय प्रभाव लाएगा। (3 डी प्रिंटिंग धातु थोक व्यापारी चीन)




बाजार के उदय में व्यापक संभावनाएं हैं


मार्च 2020 में सीसीआईडी ​​परामर्श द्वारा जारी "201 9 में वैश्विक और चीन 3 डी प्रिंटिंग उद्योग डेटा" के मुताबिक, वैश्विक 3 डी प्रिंटिंग उद्योग 201 9 में 11.9 56 अरब अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया, जिसमें 2 9 .9% की वृद्धि दर और वर्ष-दर-साल की वृद्धि हुई 4.5%। उनमें से, चीन के 3 डी प्रिंटिंग उद्योग का स्तर 15.75 अरब युआन था, 2018 से 31. एल% की वृद्धि हुई। हाल के वर्षों में, चीन ने 3 डी प्रिंटिंग बाजार के विकास के लिए बहुत महत्व दिया है, और देश ने लगातार नीतियों की शुरुआत की है। उद्योग का समर्थन करने के लिए। चीन के 3 डी प्रिंटिंग उद्योग का बाजार पैमाने का विस्तार जारी रखा गया है।


2020-2025 चीन के 3 डी प्रिंटिंग उद्योग बाजार पैमाने का पूर्वानुमान मानचित्र
(यूनिट: 100 मिलियन युआन)



सीसीआईडी ​​दूरदर्शिता उद्योग अनुसंधान संस्थान से डेटा


3 डी उद्योग के विकास के लिए कारमनहास उत्पाद उन्नयन



पारंपरिक 3 डी प्रिंटिंग की कम परिशुद्धता की तुलना में (कोई प्रकाश की आवश्यकता नहीं है), प्रभाव और सटीक नियंत्रण को आकार देने में लेजर 3 डी प्रिंटिंग बेहतर है। लेजर 3 डी प्रिंटिंग में उपयोग की जाने वाली सामग्री मुख्य रूप से धातुओं और गैर-धातुओं में विभाजित होती है। मेटल 3 डी प्रिंटिंग को 3 डी प्रिंटिंग उद्योग के विकास की वैन के रूप में जाना जाता है। 3 डी प्रिंटिंग उद्योग का विकास काफी हद तक धातु मुद्रण प्रक्रिया के विकास पर निर्भर करता है, और धातु मुद्रण प्रक्रिया में कई फायदे हैं जो पारंपरिक प्रसंस्करण तकनीक (जैसे सीएनसी) के पास नहीं है।

हाल के वर्षों में, कारमानहास लेजर ने भी धातु 3 डी प्रिंटिंग के आवेदन क्षेत्र को सक्रिय रूप से खोजा है। ऑप्टिकल क्षेत्र और उत्कृष्ट उत्पाद की गुणवत्ता में तकनीकी संचय के वर्षों के साथ, इसने कई 3 डी प्रिंटिंग उपकरण निर्माताओं के साथ स्थिर सहकारी संबंध स्थापित किए हैं। 3 डी प्रिंटिंग उद्योग द्वारा लॉन्च किए गए सिंगल-मोड 200-500W 3 डी प्रिंटिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम समाधान को भी सर्वसम्मति से बाजार और अंतिम उपयोगकर्ताओं द्वारा मान्यता प्राप्त है। यह वर्तमान में मुख्य रूप से ऑटो पार्ट्स, एयरोस्पेस (इंजन), सैन्य उत्पादों, चिकित्सा उपकरण, दंत चिकित्सा, आदि में उपयोग किया जाता है।


सिंगल हेड 3 डी प्रिंटिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम

विशिष्टता: आवेदन:

(1) लेजर: सिंगल मोड 500W

(2) क्यूबीएच मॉड्यूल: एफ 100 / एफ 125

(3) गैल्वो सिर: 20 मिमी सीए

(4) स्कैन लेंस: FL420 / FL650MM

एयरोस्पेस / मोल्ड




डबल हेड 3 डी प्रिंटिंग लेजर ऑप्टिकल सिस्टम

विशिष्टता: आवेदन:

(1) लेजर: एकल मोड 200-300W

(2) क्यूबीएच मॉड्यूल: FL75 / FL100

(3) गैल्वो सिर: 14 मिमी सीए

(4) स्कैन लेंस: FL254MM

दंत चिकित्सा





अद्वितीय फायदे, भविष्य की उम्मीद की जा सकती है


लेजर धातु 3 डी प्रिंटिंग तकनीक में मुख्य रूप से एसएलएम (लेजर चुनिंदा पिघलने प्रौद्योगिकी) और लेंस (लेजर इंजीनियरिंग नेट आकार देने वाली तकनीक) शामिल है, जिनमें से वर्तमान में मुख्यधारा की तकनीक मुख्यधारा की तकनीक है। यह तकनीक पाउडर की प्रत्येक परत पिघलने और विभिन्न परतों के बीच आसंजन का उत्पादन करने के लिए लेजर का उपयोग करती है। अंत में, यह प्रक्रिया पूरी ऑब्जेक्ट बनने तक परत से परत ले जाती है। एसएलएम प्रौद्योगिकी पारंपरिक प्रौद्योगिकी के साथ जटिल आकार के धातु भागों के निर्माण की प्रक्रिया में परेशानियों को खत्म करती है। यह सीधे यांत्रिक गुणों के साथ लगभग पूरी तरह से घने धातु भागों का निर्माण कर सकता है, और गठित भागों के परिशुद्धता और यांत्रिक गुण उत्कृष्ट हैं।


धातु 3 डी मुद्रण के लाभ:


1. एक बार मोल्डिंग: किसी भी जटिल संरचना को बिना किसी वेल्डिंग के एक समय में मुद्रित किया जा सकता है;

2. चुनने के लिए कई सामग्रियां हैं: टाइटेनियम मिश्र धातु, कोबाल्ट-क्रोमियम मिश्र धातु, स्टेनलेस स्टील, सोना, चांदी और अन्य सामग्री उपलब्ध हैं;

3. उत्पाद डिजाइन अनुकूलित करें।धातु संरचनात्मक भागों का निर्माण करना संभव है जिन्हें पारंपरिक तरीकों से निर्मित नहीं किया जा सकता है, जैसे मूल ठोस शरीर को जटिल और उचित संरचना के साथ प्रतिस्थापित करना, ताकि तैयार उत्पाद का वजन कम हो, लेकिन यांत्रिक गुण बेहतर हैं;

4. कुशल, समय की बचत और कम लागत।कोई मशीनिंग और मोल्ड की आवश्यकता नहीं होती है, और किसी भी आकार के कुछ हिस्सों को सीधे कंप्यूटर ग्राफिक्स डेटा से उत्पन्न किया जाता है, जो उत्पाद विकास चक्र को बहुत कम करता है, उत्पादकता में सुधार करता है और उत्पादन लागत को कम करता है।


Carmanhaas अधिक जानकारी के लिए टीसीटी एशिया 2021 पर आपके लिए इंतजार कर रहा है।