घर > समाचार > उद्योग समाचार > लेजर वेल्डिंग पावर बैटरी के फायदे क्या हैं
प्रमाणपत्र
संपर्क करें
गाड़ीवान हास लेजर तकनीक (सूज़ौ) कं, लिमिटेड
पता: कोई 155, पश्चिम रोड Suhong, सूज़ौ औद्योगिक पार्क, सूज़ौ शहर, Jiangsu, पीआर चीन
दूरभाष: + 86-512-67678768  
फैक्स: + 86-512-67678768  
E-mail:sales@carmanhaas.com
वेब: www.carmanhaas.com अभी संपर्क करें

समाचार

लेजर वेल्डिंग पावर बैटरी के फायदे क्या हैं

2022-03-24 18:37:32

मुख्य पावर बैटरी के रूप में, पावर बैटरी का व्यापक रूप से उद्योग, जीवन और अन्य पहलुओं में उपयोग किया जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, नई ऊर्जा वाहन पावर बैटरी सिस्टम के उत्पादन, डिजाइन और अनुप्रयोग में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में, पैक अपस्ट्रीम बैटरी उत्पादन और डाउनस्ट्रीम वाहन एप्लिकेशन को जोड़ने वाला मुख्य लिंक है। पावर बैटरी पैक का पैक ग्रुपिंग प्रक्रिया स्तर सीधे इलेक्ट्रिक वाहनों की शक्ति से संबंधित है। प्रदर्शन और सुरक्षा विशेषताएं। तो बिजली बैटरी के आवेदन में लेजर वेल्डिंग के फायदे क्या हैं?




लेजर वेल्डिंग फैक्टरी चीन


स्थिरता, वेल्डिंग सामग्री का कम नुकसान

पावर बैटरी में कई लेजर वेल्डिंग भाग हैं, प्रक्रिया मुश्किल है, और वेल्डिंग प्रक्रिया अधिक मांग है। कुशल और सटीक लेजर वेल्डिंग के माध्यम से, ऑटोमोटिव पावर बैटरी की सुरक्षा, विश्वसनीयता और सेवा जीवन में काफी सुधार किया जा सकता है। लेजर वेल्डिंग के फायदे यह हैं कि वेल्डिंग सामग्री हानि छोटी है, वेल्डेड वर्कपीस का विरूपण छोटा है, उपकरण प्रदर्शन स्थिर और संचालित करने में आसान है, और वेल्डिंग गुणवत्ता और स्वचालन उच्च हैं। इसके तकनीकी फायदे अन्य वेल्डिंग विधियों द्वारा बेजोड़ हैं।

अधिक कुशल

लेजर वेल्डिंग उपकरण मूल रूप से तीन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: डेस्कटॉप उपकरण, पूरी तरह से स्वचालित बंद-लूप वर्कस्टेशन और पूरी तरह से स्वचालित असेंबली लाइन।
डेस्कटॉप उपकरण, मूल रूप से एक एकल मशीन अर्द्ध स्वचालित कंसोल, प्रारंभिक पायलट उत्पादों और छोटे बैच उत्पादन के परीक्षण में उपयोग किया जाता है।
पूरी तरह से स्वचालित बंद-लूप वर्कस्टेशन, ज्यादातर दो तलवारें, लेजर होस्ट प्लस बंद-लूप नियंत्रण वर्कबेंच के संयोजन के तरीके में, प्रत्येक वर्कबेंच आमतौर पर बहु-स्टेशन स्थिरता टूलिंग से लैस होता है, जो विभिन्न प्रकार की पावर बैटरी लेजर वेल्डिंग और बैटरी पैक पैक के लिए उपयुक्त है वेल्डिंग एकल चरण पूरी तरह से प्रक्रिया की स्वचालित प्रणाली।
पूरी तरह से स्वचालित उत्पादन लाइन, पूरी तरह से स्वचालित बंद-लूप वर्कस्टेशन का एक अपग्रेड किया गया संस्करण, सेल वेल्डिंग या बैटरी पैक पैक वेल्डिंग के लिए एक पूर्ण बुद्धिमान स्वचालित उत्पादन लाइन बनाने के लिए कई वर्कस्टेशन को जोड़ता है।




पावर बैटरी लेजर काटने लेंस


सुरक्षित
बिजली बैटरी की सुरक्षा व्यापक रूप से बहस की जाती है। बैटरी को खुद को उछाल, रिसाव, टूटना, आग, धूम्रपान या विस्फोट नहीं करना चाहिए। एक बार बैटरी सेल के थर्मल रनवे होने के बाद, इलेक्ट्रोलाइट रिसाव, आग और दहन हो सकता है। लिथियम बैटरी में बैटरी विस्फोट-सबूत सुरक्षा वाल्व का उपयोग बैटरी को थर्मल रूप से नियंत्रण से बाहर होने पर बैटरी को विस्फोट से प्रभावी ढंग से रोक सकता है, इस प्रकार बैटरी की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।